1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सियासी हलचल के बीच आया सचिन पायलट का बयान, बोले- मेरी BJP में किसी से बात नहीं हुई

सियासी हलचल के बीच आया सचिन पायलट का बयान, बोले- मेरी BJP में किसी से बात नहीं हुई

राजस्थान की सियासी हलचल के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बड़ा बयान दिया है। सचिन पायलट ने कहा है कि मेरी बीजेपी में किसी से बात नहीं हुई। ना ही रीता बहुगुणा जोशी ने उन्हें कोई फोन किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 11, 2021 12:05 IST
sachin pilot- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ANI सियासी हलचल के बीच आया सचिन पायलट का बयान, बोले- मेरी BJP में किसी से बात नहीं हुई

जयपुर: राजस्थान की सियासी हलचल के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बड़ा बयान दिया है। सचिन पायलट ने कहा है कि मेरी बीजेपी में किसी से बात नहीं हुई। ना ही रीता बहुगुणा जोशी ने उन्हें कोई फोन किया। सचिन पायलट ने कहा कि मुझसे बात करने की रीता बहुगुणा जोशी में हिम्मत नहीं है। आपको बता दें कि आज कांग्रेस हाईकमान से मिलने शाम 4 बजे पायलट दिल्ली आ रहे हैं। आपको बता दें कि दिल्ली में बीजेपी यूपी के लिए प्लान 2022 तैयार कर रही है तो कांग्रेस के खेमे में राजस्थान के सियासी घमासान पर बहुत हलचल है। इसकी वजह है सचिन पायलट Vs गहलोत की सियासी टक्कर का राउंड 2...सचिन पायलट एक्शन में हैं तो गहलोत की टेंशन भी बढ़ गई है।

बड़ी ख़बर ये है कि नाराज़गी के बीच आज सचिन पायलट शाम 4 बजे दिल्ली आ रहे हैं जहां वो कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि सूत्रों के मुताबिक प्रियंका गांधी और सचिन पायलट की मीटिंग का समय अभी तय नहीं है। वहीं, दूसरी ओर इस मीटिंग से पहले गहलोत परेशान हैं। अब उन्होंने मंत्रियों और विधायकों की निगरानी शुरू कर दी है। मंत्रियों और विधायकों से कहा गया है कि वो अपने पीए को हर मूवमेंट की जानकारी देते रहें, प्रोग्राम और लोकेशन की डिटेल बताते रहें।

दिल्ली आने से पहले सचिन पायलट दौसा के लिए रवाना हुए हैं, जहां उन्हें अपने पिता को श्रद्धांजलि देना है। उनके पिता राजेश पायलट की आज पुणयतिथि है। कल सचिन से 5 विधायकों ने मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाज़ार गर्म है।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने बीजेपी का दामन थाम लिया। इस सियासी बदलाव के बाद कांग्रेस में खलबली मची हुई है। राजस्थान कांग्रेस पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि लगभग 10 महीने बाद आखिरकार सचिन पायलट ने चुप्पी तोड़कर पार्टी नेतृत्व के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की है। सचिन पायलट ने मीडिया के सामने बयान जारी करते हुए कहा है कि कांग्रेस की तीन सदस्यीय सुलह कमेटी की रिपोर्ट अब तक नहीं आई है। उनका कहना है कि 10 महीने हो गए लेकिन मुझसे किया वादा अभी तक पूरा नहीं किया गया, आधा कार्यकाल पूरा हो गया , लेकिन मुद्दे अभी अनसुलझें ही हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X