Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद का निलंबन किया रद्द

कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद का निलंबन रद्द कर दिया है। पिछले साल लोकसभा चुनाव में बिहार में यूपीए उम्मीदवार के खिलाफ एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने के बाद उन्हें कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 26, 2020 17:18 IST
Congress revokes suspension of former union minister Shakeel Ahmed- India TV Hindi
Image Source : FILE Congress revokes suspension of former union minister Shakeel Ahmed

नई दिल्ली: कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद का निलंबन रद्द कर दिया है। पिछले साल लोकसभा चुनाव में बिहार में यूपीए उम्मीदवार के खिलाफ एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने के बाद उन्हें कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया था। शकील अहमद ने बिहार में महागठबंधन के उम्मीदवार के खिलाफ मधुबनी सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था।

कांग्रेस के इस फैसले को बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। बता दें कि शकील अहमद बिहार के बड़े मुस्लिम चेहरों में से एक हैं।

हालांकि, निलंबित किए जाने के कुछ समय बाद पिछले साल सितंबर महीने में शकील अहमद ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी, इसके बाद से ही उनकी वापसी की अटकलें तेज हो गई थीं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement