1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल गांधी के तमाम आरोपों का जेपी नड्डा ने 2 मिनट में दिया जवाब, देखिए वीडियो

राहुल गांधी के तमाम आरोपों का जेपी नड्डा ने 2 मिनट में दिया जवाब, देखिए वीडियो

जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के नेता सिर्फ ट्विटर और प्रेस कॉन्फ्रेंस वाले नेता रह गए हैं। कोरोना के मुद्दे पर उन्होंने हमेशा देश को भटकाने की कोशिश की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 23, 2021 12:09 IST

नई दिल्ली. कोरोना पर जबरदस्त तरीक से सियासत जारी है। कल जहां राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर सवाल उठाए, वहीं आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी को जवाब दिया। जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के नेता सिर्फ ट्विटर और प्रेस कॉन्फ्रेंस वाले नेता रह गए हैं। कोरोना के मुद्दे पर उन्होंने हमेशा देश को भटकाने की कोशिश की।

जेपी नड्डा ने कहा कि जहां हम साधक हैं, वहीं कुछ राजनीतिक दल बाधक बनकर खड़े हो गए हैं। वो हर तरीके से बाधक हैं, पहले लॉकडाउन लगाने को लेकर सवाल किए, जब लॉकडाउन हटाया तो बोले लॉकडाउन क्यों हटाया। जब हमने कहा कि वैक्सीनेशन शुरू किया जाएगा तो कहने लगे वैक्सीन की टेस्टिंग हुई है क्या। इन कांग्रेस नेताओं के वक्तत्व उठा कर देख लीजिए। किसी स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि वो वैक्सीन नहीं लगवाएगा और इन्होंने ये भी कहा कि वैक्सीन की तीसरी ट्रायल नहीं हुई है यानी लोगों को भटकाने का काम किया।

उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर अटैक करते हुए कहा कि सारे छुपके-छुपके जाकर वैक्सीन लगवा चुके हैं। सब छुपके-छुपके लगा चुके हैं। कोई नेता कांग्रेस का खड़ा होकर के बोले की उसने वैक्सीन नहीं लगवाई है। राजस्थाने में तो इन्होंने वैक्सीन गड्डे में फेंक दी फिर बोले वैक्सीन लाओ, लाओ। फिर कहा हमको खरीदने दो, हमको खरीदने दो। जब खरीदने दिया तो कहने लगे आप लाओ, आप लाओ। क्या राजनीति कर रहे हैं ये, किस तरह की।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X