अमित शाह के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम का विवादित tweet!

अमित शाह  के कोरोना संक्रमित होने की खबर आने के थोड़ी देर बाद कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक विवाद ट्वीट किया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 02, 2020 18:53 IST
Amit Shah- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) अमित शाह के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम का विवादित tweet!

नई दिल्ली. देश के गृह मंत्री अमित शाह रविवार को कोरोना संक्रमित पाए गए। अमित शाह  के कोरोना संक्रमित होने की खबर आने के थोड़ी देर बाद कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक विवाद ट्वीट किया। उन्होंने अपने twitter अकाउंट पर लिखा, "अशुभ “मुहूर्त” के लक्षण दिखायी देने “शुरू” हो गये हैं।"

इसके बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "उत्तर प्रदेश भाजपा “अध्यक्ष” स्वतंत्र देव सिंह को भी “कोरोना” हो गया है, इसका मतलब है कि हालात बेक़ाबू हैं, अपना ख़याल ख़ुद रखिये सरकार ख़ुद “राम” भरोसे है।" इन दोनों tweets से थोड़ी देर पहले आचार्य प्रमोद कृष्ण में ट्वीट कर कहा, "उत्तर प्रदेश की कैबिनेट “मिनिस्टर” की मौत और अब अमित शाह को “कोरोना” होने की ख़बर..............हे राम, कृपा करो"

हालांकि शाम 6 बजकर 27 मिनट पर उन्होंने ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। आपको बता दें कि रविवार को कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी अमित शाह ने खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा, "कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन