1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कल मिशन पंजाब पर केजरीवाल, विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों का लेंगे जायजा

कल मिशन पंजाब पर अमृतसर में केजरीवाल, विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों का लेंगे जायजा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब मिशन पंजाब पर निकल रहे हैं। यहां वह अमृतसर में आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारी का जायजा लेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 20, 2021 12:30 IST
कल मिशन पंजाब पर...- India TV Hindi
Image Source : PTI कल मिशन पंजाब पर अमृतसर में केजरीवाल, विधानसभा चुनावों में पार्टी की तैयारियों का लेंगे जायजा

चंडीगढ़: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब मिशन पंजाब पर निकल रहे हैं। कल वो पंजाब जाने वाले हैं, यहां वह अमृतसर में आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारी का जायजा लेंगे। केजरीवाल अब पूरी तरह से इलेक्शन मोड में आ गए हैं। उनके ट्वीट से साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है। केजरीवाल ने कल पंजाब  जाने की जो जानकारी दी है वो ट्वीट भी उन्होंने पंजाबी में ही किया है।

वहीं, आपको बता दें कि पंजाब एकता पार्टी बनाने वाले आम आदमी पार्टी (AAP) के तीन बागी विधायकों ने दो दिन पहले ही दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की थी और अपने संगठन के कांग्रेस में विलय की घोषणा की थी। राहुल गांधी से मिलने वाले विधायकों में पूर्व नेता प्रतिपक्ष (पंजाब) सरदार सुखपाल सिंह खैरा (विधायक, भोलाथ), सरदार जगदेव सिंह (विधायक, मौर) और पीरमल सिंह (विधायक, भदौर) शामिल रहे। तीन जून को नई दिल्ली में पार्टी आलाकमान के साथ बैठक से पहले अमरिंदर सिंह ने आप के तीन बागी विधायकों सुखपाल खैरा, पीरमल सिंह और जगदेव सिंह कमलू को पार्टी में शामिल किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X