Monday, April 29, 2024
Advertisement

कमलनाथ हैं 'सिंघम चीफ मिनिस्टर': दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राज्य के मौजूदा मुख्यमंत्री कमलनाथ की कार्यशैली की सराहना करते हुए रविवार को उन्हें 'सिंघम चीफ मिनिस्टर' बताया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 05, 2020 18:10 IST
Kamal Nath and Digvijay Singh- India TV Hindi
Kamal Nath and Digvijay Singh

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राज्य के मौजूदा मुख्यमंत्री कमलनाथ की कार्यशैली की सराहना करते हुए रविवार को उन्हें 'सिंघम चीफ मिनिस्टर' बताया है। दिग्विजय सिंह ने यहां इंटर प्रेस क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए कहा, "मुख्यमंत्री कमलनाथ के रूप में एक विजनरी (द्रष्टा) हमारे पास है। विजन के साथ नियम और कानून का पालन कराने का डंडा उन्होंने उठाया हुआ है। इसलिए मैं उन्हें सिंघम चीफ मिनिस्टर कहता हूं।"

राज्य में अब तक किए गए कामों और चलाए जा रहे राज्य सरकार के अभियानों की ओर इशारा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने कहा, "सिंघम चीफ मिनिस्टर किस रूप में काम कर रहा है, वह आपको बताने की आवश्यकता नहीं है। सिंघम चीफ मिनिस्टर का विजन किस तरह इस प्रदेश को आगे ले जा सकता है, इस पर मुझे पूरा भरोसा है।"

सिंह ने प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के लिए भी मुख्यमंत्री कमलनाथ की सराहना की।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement