1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 'बाहुबली' डोनाल्ड ट्रंप को देखा है? वायरल वीडियो को खुद अमेरिकी राष्ट्रपति ने किया रीट्वीट

'बाहुबली' डोनाल्ड ट्रंप को देखा है? वायरल वीडियो को खुद अमेरिकी राष्ट्रपति ने किया रीट्वीट

इस मीम वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ‘बाहुबली’ के रूप में दिखाया गया है जो अपने दुश्मनों को मात देते हुए आगे बढ़ रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 23, 2020 9:43 IST
Donald Trump Bahubali, Trump Bahubali, Trump Bahubali meme, Donald Trump- India TV Hindi
Trump retweets morphed 'Baahubali' video, says looking forward to being with 'great friends' in India | Twitter

नई दिल्ली: ‘बाहुबली’ को भारत की सबसे सफल फिल्मों में गिना जाता है। इस फिल्म के तमाम सीन्स पर लाखों मीम्स बन चुके है, लेकिन आज हम जिस मीम की बात करने जा रहे हैं वह बेहद खास है। इस मीम वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ‘बाहुबली’ के रूप में दिखाया गया है जो अपने दुश्मनों को मात देते हुए आगे बढ़ रहे हैं। 1 मिनट 21 सेकंड के इस वीडियो को @Silmemes1 नाम के एक ट्विटर हैंडल ने अपलोड किया जिसे खुद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शेयर रीट्वीट किया है।

वीडियो में दिखी ट्रंप फैमिली

इस वीडियो में ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मिलेनिया ट्रंप भी तमाम जगहों पर नजर आ रही हैं। इस मीम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पत्नी जशोदाबेन को भी देखा जा सकता है। वीडियो में ट्रंप अपनी पत्नी मिलेनिया को रथ पर बैठे दिखाया गया है और अमेरिकी राष्ट्रपति उसे हांक रहे हैं। एक अन्य सीन में ट्रंप अपनी बेटी इवांका और उनके पति जैरेड कुश्नर को कंधों पर बिठाए दिखते हैं। ट्रंप ने वीडियो को रीट्वीट कर लिखा है, 'भारत में अपने शानदार दोस्तों से मिलने के लिए उत्सुक हूं।'


24 फरवरी को अहमदाबाद में होंगे ट्रंप
अमेरिकी राष्ट्रपति 24 फरवरी की दोपहर अहमदाबाद पहुचेंगे। उनके साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप समेत एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल भी आएगा। राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप, दामाद जैरेड कशनर और अमेरिकी के कई शीर्ष अधिकारी भी आएंगे। ट्रंप और मोदी का 24 फरवरी को अहमदाबाद में रोडशो करने और शहर के नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम में उपस्थित लोगों को संयुक्त रूप से संबोधित करने का कार्यक्रम है। इसके बाद ट्रंप आगरा जाएंगे और 25 फरवरी को दिल्ली आने पर उनके और पीएम मोदी के बीच आधिकारिक वार्ता होगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X