Friday, April 19, 2024
Advertisement

'चर्चा से काम नहीं होगा, किसान कानून रद्द करने होंगे', जंतर-मंतर पर पहुंचकर राहुल गांधी का बयान

किसान कानूनों के खिलाफ जंतर-मंतर पर विरोध कर रहे किसानों के बीच पहुंचकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि सरकार को तीनों किसान कानून रद्द करने पड़ेंगे। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 06, 2021 14:19 IST
'चर्चा से काम नहीं होगा-किसान कानून रद्द करने होंगे', जंतर-मंतर पर पहुंचकर राहुल गांधी का बयान- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE 'चर्चा से काम नहीं होगा-किसान कानून रद्द करने होंगे', जंतर-मंतर पर पहुंचकर राहुल गांधी का बयान

नई दिल्ली। किसान कानूनों के खिलाफ जंतर-मंतर पर विरोध कर रहे किसानों के बीच पहुंचकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि सरकार को तीनों किसान कानून रद्द करने पड़ेंगे। राहुल गांधी से जब यह पूछा गया कि क्या वे किसान कानूनों पर चर्चा का समर्थन करते हैं तो उन्होंने कहा कि, "चर्चा से कोई काम नहीं चलेगा, ये काले कानून हैं इनको रद्द करना होगा।" 14 विपक्षी दलों के नेताओं के साथ राहुल गांधी किसानों के बीच जंतर-मंतर पर पहुंचे थे।

किसानों के बीच पहुंचने के बाद राहुल गांधी 14 विपक्षी दलों के नेताओं के साथ वहीं बैठे और बाद में उन्होंने मीडिया के सामने बयान दिया तथा किसानों के आंदोलन को अपने समर्थन की घोषणा की। राहुल गांधी ने कहा, "आज सब विपक्षी दलों ने मिलकर यहां किसान की समस्या और जो ये काले कानून हैं, उनको हटाने के लिए अपना पूरा सपोर्ट दिया, संसद में आप जानते हैं क्या हो रहा है, संसद में हम पेगसस की बात करना चाहते हैं, वहां पर वे पेगसस की  बात नहीं होने दे रहे हैं, नरेंद्र मोदी जी हर हिंदुस्तानी के फोन के अंदर घुस गए हैं और यहां पर हम हिंदुस्तान के सभी किसानों को अपना पूरा का पूरा समर्थन देने आए हैं। चर्चा से कोई काम नहीं चलेगा, ये काले कानून हैं इनको रद्द करना होगा।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement