1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. गोवा: चार महीनों में पहली बार दफ्तर पहुंचे सीएम मनोहर पर्रिकर, लंबे समय से चल रहे हैं बीमार

गोवा: चार महीनों में पहली बार दफ्तर पहुंचे सीएम मनोहर पर्रिकर, लंबे समय से चल रहे हैं बीमार

बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पिछले चार महीनों में पहली बार मंगलवार को नववर्ष के अवसर पर सचिवालय पहुंचे।

Bhasha Bhasha
Published on: January 01, 2019 13:43 IST
Chief Minister Manohar Parrikar held meeting with his...- India TV Hindi
Image Source : ANI Chief Minister Manohar Parrikar held meeting with his cabinet colleagues and officials at the state secretariat in Porvorim

पणजी: बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पिछले चार महीनों में पहली बार मंगलवार को नववर्ष के अवसर पर सचिवालय पहुंचे। 63 वर्षीय पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी के कारण लंबे समय से कार्यालय नहीं आ पा रहे थे। उन्होंने पिछले साल अमेरिका और मुंबई के निजी अस्पतालों में उपचार कराया था।

इससे पहले वे उपचार के लिए मुंबई जाने से पूर्व अगस्त 2018 में कार्यालय आए थे। सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री चिकित्सकीय उपकरण के साथ सुबह करीब पौने 11 बजे सचिवालय के मुख्य द्वार पर अपनी कार से उतरे और लोगों को देखकर मुस्कुराए। इसके बाद वे भीतर गए।

परिसर के बाहर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने पर्रिकर के आगमन पर उनके स्वागत में नारे लगाए। विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत, मंत्रियों मौविन गोडिन्हो, मिलिंद नाइक, नीलेश कैबरल और पूर्व विधायक किरण कंडोलकर समेत भाजपा के विधायकों ने उनका स्वागत किया। 

मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि पर्रिकर ने मौजूदा रिक्तियों और पदोन्नति एवं स्थानांतरण जैसे अन्य मामलों की समीक्षा के लिए कार्मिक विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने बताया कि पर्रिकर ने अपने कार्यालय के कर्मियों से भी मुलाकात की।

 
दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से अक्टूबर में लौटने के बाद मुख्यमंत्री पहली बार पिछले महीने सार्वजनिक रूप से नजर आए थे। उन्होंने उस समय पणजी के पास मंडोवी और जुआरी नदियों पर नए पुल संबंधी कार्य का निरीक्षण किया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X