Friday, April 19, 2024
Advertisement

गुजरात कांग्रेस ने 5 विधायकों को निलंबित किया, विधायकी से पहले ही त्यागपत्र दे चुके हैं सभी

गुजरात में कांग्रेस पार्टी के जिन 5 विधायकों ने अपनी अपनी विधायकी से त्यागपत्र दिया था उन पांचों को पार्टी ने प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 16, 2020 16:20 IST
Gujarat Congress suspends five party MLAs- India TV Hindi
Gujarat Congress suspends five party MLAs

अहमदाबाद। कांग्रेस पार्टी के सामने मध्य प्रदेश का संकट तो बढ़ा ही है साथ में गुजरात से भी पार्टी के लिए अच्छी खबर नहीं है, पार्टी के जिन 5 विधायकों ने अपनी अपनी विधायकी से त्यागपत्र दिया था उन पांचों को पार्टी ने प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। जिन 5 विधायकों के बारे में कांग्रेस पार्टी ने निलंबन का फैसला लिया है उनके नाम हैं, सोमा गांडा पटेल, जे वी काकड़िया, प्रद्युम्न सिंह जडेजा, प्रवीण मारू और मंगल गवित। 

गुजरात में राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के पांचवें विदायक ने सोमवार को ही त्यागपत्र दिया है। गुजरात विधानसभा के अध्यक्ष राजेंद्र त्रिवेदी ने सोमवार को सदन को सूचित किया कि कांग्रेस के पांच विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है और उन्होंने उनके इस्तीफे स्वीकार कर लिए हैं। अध्यक्ष ने बताया कि ये पांच विधायक गढ़ड़ा के प्रवीण मारू, अबदसा के प्रद्युम्नसिंह जडेजा, लिंबडी के सोमा कोली पटेल, धारी से जे.वी काकड़िया और डांग से मंगल गवित हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement