Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

पीएम मोदी के फर्स्ट शो से कांग्रेस में हलचल, आनन-फानन में राहुल ने बदली रणनीति!

पीएम मोदी के धुआंधार प्रचार को देखते हुए कांग्रेस अपना प्लान बदलने को मजबूर हो गई हैं और आनन फानन में राहुल का दो दिनों का गुजरात दौरा फिक्स किया गया है ताकि वो पीएम पर पलटवार कर सकें। राहुल अब 29 और 30 नवंबर को एक बार फिर गुजरात में होंगे जहां वो अप

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: November 28, 2017 8:36 IST
rahul-gandhi-in-gujarat- India TV Hindi
rahul-gandhi-in-gujarat

नई दिल्ली: क्या पहले ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धुआंधार प्रचार से कांग्रेस डर गई है? ये सवाल इसलिए क्योंकि पीएम की रैली के फौरन बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम में रातों रात बदलाव किए गए हैं। अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल 29 नवंबर से 2 दिन के दौरे पर गुजरात जाएंगे और पीएम मोदी को जवाब देंगे। पीएम मोदी की रैलियों ने कांग्रेस की नींद उड़ा दी है। रैली में लोगों की भीड़ देखकर कांग्रेस हैरान और परेशान है। यही वजह है कि अब पीएम को जवाब देने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को नई रणनीति बनानी पड़ी है।

पीएम मोदी के धुआंधार प्रचार को देखते हुए कांग्रेस अपना प्लान बदलने को मजबूर हो गई हैं और आनन फानन में राहुल का दो दिनों का गुजरात दौरा फिक्स किया गया है ताकि वो पीएम पर पलटवार कर सकें। राहुल अब 29 और 30 नवंबर को एक बार फिर गुजरात में होंगे जहां वो अपने दौरे की शुरूआत सोमनाथ मंदिर में दर्शन से करेंगे। राहुल गांधी के प्रचार अभियान का आगाज़ 29 नवंबर से होगा जहां वो उम्मीदवारों का प्रचार करेंगे और साथ ही पीएम के हमलों का जवाब देंगे।

इस मामले में कांग्रेस गुजरात के स्थानीय नेताओं को भी आगे करने वाली है। साथ ही उसकी कोशिश जनता को ये यक़ीन दिलाने की होगी कि चुनाव जीतने पर मुख्यमंत्री कोई गुजराती ही होगा और इसी के लिए राहुल का नया प्लान तैयार किया गया है। वैसे राहुल गांधी 1 और 2 नवंबर को केरल जाने वाले हैं लेकिन आनन फानन में राहुल का गुजरात दौरा साबित करता है कि पीएम का पहला वार कांग्रेस पर भारी पड़ा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement