Friday, May 03, 2024
Advertisement

गुजरात में बीजेपी नेताओं की 'बंदूकलीला', नेताजी की धमकी वाला वीडियो वायरल

जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो छबील पटेल के विरोधी भी कैमरे के सामने आए। खास बात ये थी कि छबील पटेल ने तो हाथों से ही बंदूक का इशारा किया लेकिन छबील पटेल के विरोधी अनिरुद्ध सिंह जाडेजा और नरेंद्र सिंह जाडेजा असली बंदूक दिखाने लगे।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: January 03, 2018 10:07 IST
Gujarat-Video-clips-featuring-BJP-leaders-with-gun-goes-viral-on-social-media- India TV Hindi
गुजरात में बीजेपी नेताओं की 'बंदूकलीला', नेताजी की धमकी वाला वीडियो वायरल

नई दिल्ली: गुजरात में भाजपा नेताओं के अंदरूनी झगड़े का एक बेहद दिलचस्प वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और दावा किया जा रहा है कि वीडियो के ज़रिए भाजपा के नेताओं ने एक दूसरे को धमकी दी है। इस वीडियो में दो भाजपा नेता रिवॉल्वर के साथ नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में मज़ायिका लहज़े में कहीं गई बातें आपको शायद हल्की और मामूली लगें लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल इन वीडियो को देखने के बाद दावा किया गया जा रहा है कि ये एक दूसरे को खुलेआम धमकी दे रहे है।

पहले भाजपा नेता हैं छबील पटेल जो कच्छ की अबडासा सीट से पार्टी उम्मीदवार थे लेकिन चुनाव हार गए, दूसरे नेता हैं अनिरुद्ध सिंह जाडेजा जो अबडासा के पूर्व ज़िला पंचायत सदस्य हैं और तीसरे भाजपा नेता हैं नरेंद्र सिंह जाडेजा जो अबडासा में तालुका मेंबर हैं। दरअसल सोमवार को सबसे पहले छबील पटेल ने चुनाव के दौरान उनके विरोध में काम करने वाले कार्यकर्ताओं के खिलाफ एक वीडियो जारी किया। वीडियो में छबील पटेल ने अपने विरोधियों को बंदूक से उड़ाने की धमकी दी।

जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो छबील पटेल के विरोधी भी कैमरे के सामने आए। खास बात ये थी कि छबील पटेल ने तो हाथों से ही बंदूक का इशारा किया लेकिन छबील पटेल के विरोधी अनिरुद्ध सिंह जाडेजा और नरेंद्र सिंह जाडेजा असली बंदूक दिखाने लगे। दोनों ने छबील पटेल को उनके ही अंदाज़ में जवाब दिया। वीडियो में किसी ने भी छबील पटेल का नाम तो नहीं लिया लेकिन दावा किया जा रहा है कि ये छबील पटेल को ही सीधा जवाब है।

ये तीनों वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और इसी के सामने गुजरात में भाजपा नेताओं का अंदरूनी विवाद भी सबके सामने आ गया। हालांकि छबील पटेल गुट का कहना है कि उन्होंने सिर्फ़ विधानसभा चुनाव में हार के बाद अपने फैंस और कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने के लिए ये वीडियो बनाया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement