Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

हरियाणा: खट्टर सरकार के लिए बुरी खबर! निर्दलीय विधायक ने की समर्थन वापसी की घोषणा

हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर की सरकार है। इस सरकार से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने खट्टर सरकार से समर्थन वापसी की घोषणा की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 27, 2020 17:37 IST
Khattar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Haryana CM ML Khattar

चंडीगढ़। हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में भाजपा और जननायक जनता पार्टी के गठबंधन वाली सरकार है। इस सरकार को कुछ निर्दलीय विधायकों का भी समर्थन हासिल है। अब निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने खट्टर सरकार से समर्थन वापसी की घोषणा की है। 

निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने चंडीगढ़ में मीडिया से बातचीत में कहा, "मैंने एक ईमानदार सरकार और मुख्यमंत्री एमएल खट्टर को अपना समर्थन दिया था। अब, मैंने महसूस किया है कि ईमानदारी का उनका प्रदर्शन एक स्वांग है। मैं कल अपना समर्थन वापस लेने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को एक पत्र सौंपूंगा।"

बलराज कुंडू के समर्थन वापस लेने के ऐलान के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर खुद आगे आए। उन्होंने कहा कि हम उनसे बात करेंगे। हम जांच का आदेश देने के लिए तैयार हैं यदि उनके आरोपों पर विश्वास करने के लिए विश्वसनीय प्राथमिक सबूत हैं। लेकिन अगर कोई सबूत नहीं है, तो किसी भी जांच का आदेश देने का कोई मतलब नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement