1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. BJP का मिशन असम: गुवाहाटी पहुंचे अमित शाह, महामृत्युंजय मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में लिया हिस्सा

BJP का मिशन असम: गुवाहाटी पहुंचे अमित शाह, महामृत्युंजय मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में लिया हिस्सा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी राज्य असम की राजधानी गुवाहाटी पहुंचे हैं। यहां आज वह 3 बड़े कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। असम दौरे के दौरान सबसे पहले उन्होंने नगांव के महामृत्युंजय मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लिया।

IANS IANS
Updated on: February 25, 2021 12:43 IST
Amit Shah- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ANI Amit Shah

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी राज्य असम की राजधानी गुवाहाटी पहुंचे हैं। यहां आज वह 3 बड़े कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। असम दौरे के दौरान सबसे पहले उन्होंने नगांव के महामृत्युंजय मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा ले रहे हैं। यह कार्यक्रम सुबह साढ़े दस बजे से शुरू हुआ था। गृहमंत्री दिन में 11 बजे नगांव के बोरडोवा सत्र जाएंगे। इसके बाद बोरडोवा में ही जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह अमित शाह का तीसरा कार्यक्रम होगा। वहीं दोपहर दो बजे से शाह कारबी आंगलोंग में यूनिटी, पीस एंड डेवलपमेंट रैली 2021 में हिस्सा लेंगे।

बता दें कि असम में कुल 126 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस बार सौ से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा नियमित अंतराल पर चुनावी राज्य असम का दौरा करने में जुटे हैं। बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी असम में बड़ी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं।

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
health conf 2021
X