Friday, March 29, 2024
Advertisement

अगर रोजगार ही नहीं, तो आरक्षण का क्या मतलब रह जाएगा: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नौकरी में आरक्षण को लेकर सरकार के समक्ष सवाल उठाया और पूछा कि जब नौकरी ही नहीं रहेगी तो इसका क्या उपयोग रह जाएगा?

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 28, 2021 6:29 IST
अगर रोजगार ही नहीं, तो...- India TV Hindi
Image Source : PTI अगर रोजगार ही नहीं, तो आरक्षण का क्या मतलब रह जाएगा: राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को नौकरी में आरक्षण को लेकर सरकार के समक्ष सवाल उठाया और पूछा कि जब नौकरी ही नहीं रहेगी तो इसका क्या उपयोग रह जाएगा? कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने नए कृषि कानूनों को लेकर भी सरकार पर हमला किया और इन्हें वापस लेने की मांग की।

राहुल गांधी ने ''इंडिया ऑन सेल'' हैशटेग के साथ ट्वीट किया, '' ‘मित्रि’करण की सूनामी। न रोज़गार है और न आने वाले सालों में होगा तो आरक्षण का क्या मतलब?'' केंद्र सरकार द्वारा आने वाले वर्षों में छह लाख करोड़ रुपये जुटाने के लिए राष्ट्रीय मौद्रिकरण नीति का ऐलान किया है जिसको लेकर गांधी ने निशाना साधा है।

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस नेता ने कहा, ''खेत को रेत नहीं होने देंगे, मित्रों को भेंट नहीं देने देंगे। कृषि विरोधी क़ानून वापस लो! ''

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement