Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिहार की जनता ने मोदी के काम पर मुहर लगाई: जे.पी.नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने मंगलवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी का स्ट्राइक रेट 67 प्रतिशत रहा और इससे स्पष्ट होता है कि वहां की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम पर मुहर लगाई।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: November 17, 2020 13:38 IST
JP nadda- India TV Hindi
Image Source : PTI बिहार की जनता ने मोदी के काम पर मुहर लगाई: जे.पी.नड्डा 

भुवनेश्वर: भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने मंगलवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी का स्ट्राइक रेट 67 प्रतिशत रहा और इससे स्पष्ट होता है कि वहां की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम पर मुहर लगाई। ओडिशा में नवनिर्मित छह पार्टी कार्यालयों का वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से उद्घाटन करने के बाद नड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के साथ देश के विभिन्न राज्यों में हुए उपचुनावों में भी भाजपा को जनता ने अपना भरपूर समर्थन दिया। 

उन्होंने कहा, ‘‘कुछ दिन पहले ही बिहार चुनाव और देश में सम्पन्न हुए उपचुनाव के नतीजे आएं। इन चुनावों में जनता ने भाजपा को भरपूर आशीर्वाद दिया।’’ उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 110 सीटों पर चुनाव लड़ा और 74 सीटों पर जीत दर्ज की। नड्डा ने कहा, ‘‘हमारा स्ट्राइक रेट 67% रहा है। यह बात भी स्पष्ट हो गई कि मोदी जी के काम पर बिहार ने मुहर लगाई है। बिहार की जनता ने मोदी जी के विकास राज को समर्थन दिया है।’’ 

उन्होंने कहा कि बिहार में जातिवाद और समाज को बांटने की राजनीति करने को लेकर अक्सर चर्चा होती है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने ‘‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’’ की संस्कृति भारत को दी है। उन्होंने कहा, ‘‘बिहार की जनता ने इसी पर मुहर लगाई है। विशेषकर युवाओं, महिलाओं ने मोदी जी को समर्थन दिया है।’’ कोरोना महामारी के खिलाफ भारत सरकार की लड़ाई की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की जीत यह भी साबित करती है कि प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तम तरीके से कोविड-19 महामारी से लड़ने के प्रबंध किए और सही समय पर उचित निर्णय लिए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement