Monday, April 29, 2024
Advertisement

सिंधिया बोले, मध्य प्रदेश में 30 फीसदी टिकट बिल्कुल नए चेहरों को

बुंदेलखंड की चुनाव प्रचार अभियान समिति की बैठक में हिस्सा लेने आए सिंधिया ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा, "पार्टी का लक्ष्य अगला विधानसभा चुनाव जीतना है, लिहाजा नए चेहरों को मौका दिया जाएगा...

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: July 11, 2018 15:54 IST
jyotiraditya scindia- India TV Hindi
jyotiraditya scindia

खजुराहो: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की तरफ से बनाई गई चुनाव प्रचार अभियान समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को कहा कि आगामी राज्य विधानसभा चुनाव में 30 प्रतिशत टिकट ऐसे लोगों को दिए जाएंगे, जिन्होंने पहले कभी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ा होगा, लेकिन उनकी राजनीतिक तौर पर सक्रियता आवश्यक होगी।

बुंदेलखंड की चुनाव प्रचार अभियान समिति की बैठक में हिस्सा लेने आए सिंधिया ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा, "पार्टी का लक्ष्य अगला विधानसभा चुनाव जीतना है, लिहाजा नए चेहरों को मौका दिया जाएगा। इसी के चलते प्रदेश की लगभग 70 सीटों पर ऐसे लोगों को मौका दिया जाएगा, जिन्होंने विधानसभा का चुनाव कभी नहीं लड़ा हो, मगर यह जरूरी होगा कि उनकी राजनीतिक पृष्ठभूमि हो। वे चाहे पंचायत के प्रतिनिधि रहे हों या नगर निकायों के।"

सिंधिया ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए दोनों सरकारों को जुमले वाली सरकार करार दिया। इसके साथ ही उन्होंने राज्य में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, किसानों के साथ अन्याय और युवाओं के साथ अपनाई जा रही नीति पर चिंता व्यक्त की। इस मौके पर बुंदेलखंड प्रभारी व पूर्व मंत्री मुकेश नायक भी मौजूद थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement