Friday, March 29, 2024
Advertisement

हादिया के पिता हुए भाजपा में शामिल, अपनी बेटी को बताया था ‘लव जिहाद’ का शिकार

के एम अशोकन ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी अखिला अशोकन लव जिहाद का शिकार हुई है

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: December 18, 2018 10:44 IST
KM Ashokan, father of Hadiya, has joined the BJP- India TV Hindi
KM Ashokan, father of Hadiya, has joined the BJP

नई दिल्ली। अपनी बेटी हादिया को ‘लव जिहाद’ का शिकार बताने वाले केरल के के एम अशोकन भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने सबरीमला प्रोटेक्शन मीटिंग के दौरान भाजपा में शामिल होने की आधिकारिक घोषणा की है। केरल में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता बी गोपालकृष्णन ने अशोकन को भाजपा की सदस्यता सौंपी है।

भाजपा में शामिल होते समय अशोकन ने बताया कि वह पहले वामपंथी विचारधारा का समर्थन करते थे लेकिन जब उन्हें लगा कि वामपंथ गलत दिशा की तरफ बढ़ रहा है तो उन्होंने इसे छोड़ने का फैसला किया। अशोकन ने बताया कि वह 3 साल से भाजपा के साथ जुड़े हुए हैं लेकिन आधिकारिक तौर पर  सदस्यता उन्होंने रविवार के दिन ही ग्रहण की है।

के एम अशोकन ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी अखिला अशोकन लव जिहाद का शिकार हुई है, अखिला ने इस्लाम धर्म अपनाकर एक मुस्लिम युवक शफिन जहां के साथ शादी कर ली थी और अपना नाम अखिला से बदलकर हादिया कर लिया था। अशोकन ने आरोप लगाया था कि लव जिहाद के जरिए उनकी बेटी का मानसिक परिवर्तन किया गया और केरल में निचली कोर्ट ने अखिला और शफिन की शादी को मान्यता नहीं दी थी लेकिन बाद में सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत का फैसला बदलते हुए शादी को बरकरार रखा था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement