Saturday, May 18, 2024
Advertisement

झूठा कौन' मंत्री कुसुम मेहदेले या मुख्यमंत्री

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना में महिला मंत्री द्वारा बच्चे को लात मारने पर सियासत गरमाई हुई है। इस मामले में कैबिनेट मंत्री कुसुम मेहदेले को तलब किए जाने के मसले पर कोई एक झूठ

India TV News Desk
Updated on: November 07, 2015 23:28 IST
झूठा कौन&#63 मंत्री...- India TV Hindi
झूठा कौन? मंत्री कुसुम मेहदेले या मुख्यमंत्री

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना में महिला मंत्री द्वारा बच्चे को लात मारने पर सियासत गरमाई हुई है। इस मामले में कैबिनेट मंत्री कुसुम मेहदेले को तलब किए जाने के मसले पर कोई एक झूठ बोल रहा है खुद मंत्री या फिर मुख्यमंत्री। मंत्री कह रही हैं कि उन्हें किसी ने तलब नहीं किया जबकि मुख्यमंत्री का कहना कुछ और है।

मध्यप्रदेश में कौन बड़ा झूठा है मुख्यमंत्री या मंत्री? यह सवाल अटपटा जरूर है लेकिन है सौ फीसदी सच। पन्ना में कैबिनेट मंत्री कुसुम मेहदेले का एक बच्चे को लात मारने का वीडियो वायरल हुआ। उसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्री की तलब किया तो मंत्री ने बीमार होने की बात कही। सीएम ने खुद मीडिया को यह जानकारी दी।

वहीं, इस घटना के बाद भोपाल पहुंची मंत्री कुसुम मेहदेले ने मुख्यमंत्री को कटघरे में खड़ा कर दिया। मेहदेले ने कहा कि उन्हें किसी ने नहीं बुलाया है और न ही किसी ने स्पष्टीकरण मांगा है। इतना ही नहीं महिला मंत्री ने जमकर मीडिया पर भड़ास भी निकाली।

गौरतलब है कि पन्ना में राज्य के स्थापना दिवस पर आयोजित स्वच्छता अभियान में रविवार को हिस्सा लेने गईं पशुपालन मंत्री कुसुम मेहदेले ने भीख मांग रहे एक बच्चे को लात मारकर हटा दिया। बच्चे का कुसूर सिर्फ इतना था कि बीच रास्ते में उसने मंत्री से कहा- एक रुपया दे दो दीदी। मंत्री ने तो असंवेदनशील बर्ताव किया ही, उनके सुरक्षाकर्मियों ने भी बच्चे को उठाकर रास्ते से किनारे कर दिया और काफिला आगे बढ़ गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement