ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. लालू प्रसाद की जान को खतरा, नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रही है बीजेपी सरकार : राबड़ी देवी

लालू प्रसाद की जान को खतरा, नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रही है बीजेपी सरकार : राबड़ी देवी

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शनिवार को झारखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार को तनाशाही सरकार बताते हुए अपने पति लालू प्रसाद की जान पर खतरे की आशंका जताई है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 20, 2019 22:33 IST
Rabri Devi- India TV Hindi
Rabri Devi

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शनिवार को झारखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार को तनाशाही सरकार बताते हुए अपने पति लालू प्रसाद की जान पर खतरे की आशंका जताई है।

राबड़ी देवी ने शनिवार को ट्वीट किया, "अस्पताल में उपचाराधीन लालू प्रसाद जी विधि सम्मत हर शनिवार तीन लोगों से मिल सकते हैं, लेकिन तानाशाह भाजपा सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है। मेरे बेटे को भी नहीं मिलने दिया। ये जहरीले लोग लालू जी के साथ साजिश कर उन्हें गंभीर नुकसान पहुंचा सकते हैं। उनकी जान को खतरा है।" 

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार, होटवार के नोटिस बोर्ड की तस्वीर भी शेयर की है। इसमें लिखा है कि विधि व्यवस्था की समस्या को देखते हुए 20 अप्रैल को सजावार बंदी लालू प्रसाद से मुलाकात बंद रहेगा। 

उल्लेखनीय है कि चर्चित चारा घोटाले के कई मामलों में लालू प्रसाद इन दिनों रांची की होटवार जेल में सजा काट रहे हैं। स्वास्थ्य में गड़बड़ी के कारण वह इन दिनों रांची के एक अस्पताल रिम्स में भर्ती हैं। 

elections-2022