Friday, April 26, 2024
Advertisement

हरियाणा: पीएम नरेंद्र मोदी की आखिरी दो रैलियां नहीं दिला पाईं भाजपा को जीत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रचार के आखिरी दिन 19 अक्टूबर को ऐलनाबाद और रेवाड़ी में अतिरिक्त रैलियां की थीं। दोनों जगहों पर भाजपा प्रत्याशियों की हार हुई। 

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 25, 2019 16:41 IST
PM Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। हरियाणा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियां भी कई भाजपा प्रत्याशियों का बेड़ा पार नहीं कर सकीं। राज्य में आखिरी समय करवट लीं परिस्थितियों को देख भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो रैलियां बढ़ाईं जरूर, मगर वहां भी पार्टी प्रत्याशियों की हार हुई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रचार के आखिरी दिन 19 अक्टूबर को ऐलनाबाद और रेवाड़ी में अतिरिक्त रैलियां की थीं। दोनों जगहों पर भाजपा प्रत्याशियों की हार हुई। रेवाड़ी में भाजपा प्रत्याशी सुनील मूसेपुर को कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव से हार का सामना करना पड़ा, वहीं ऐलनाबाद में इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) नेता अभय चौटाला ने 11 हजार से ज्यादा वोटों से भाजपा प्रत्याशी पवन बेनीवाल को हराया।

गोहाना में भी पीएम मोदी की सभा भाजपा की बेड़ा पार नहीं कर सकी और यहां से कांग्रेस ने जीत का परचम फहराया। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा में 14 अक्टूबर से रैलियों का आगाज किया था। पहली रैली उन्होंने बल्लभगढ़ में की थी। बल्लभगढ़, कुरुक्षेत्र और हिसार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियां जरूर भाजपा के लिए फायदेमंद रहीं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement