Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पटना: उपेंद्र कुशवाहा के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे महागठबंधन के नेता

बिहार में पांच दलों के महागठबंधन में शुक्रवार को एक बार फिर समन्वय की कमी दिखी जब इसके एक सहयोगी दल को शिक्षा और रोजगार को लेकर राज्यव्यापी धरना में सहयोग नहीं मिला।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: January 24, 2020 23:26 IST
Upendra Kushwaha- India TV Hindi
Upendra Kushwaha

पटना: बिहार में पांच दलों के महागठबंधन में शुक्रवार को एक बार फिर समन्वय की कमी दिखी जब इसके एक सहयोगी दल को शिक्षा और रोजगार को लेकर राज्यव्यापी धरना में सहयोग नहीं मिला। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने शुक्रवार को मिलर उच्च विद्यालय में ‘‘मानव श्रृंखला’’ का आयोजन किया था जहां विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी के अलावा महागठबंधन का कोई नेता नहीं पहुंचा। संवाददाताओं के पूछने पर कुशवाहा केवल अपनी कुंठा ही छिपा पाए। उन्होंने दावा किया कि महान समाजवादी नेता कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम ‘‘सफल’’ रहा। 

उन्होंने सहनी को कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए कहा और खुद अपनी नजरें मोबाइल फोन में गड़ाए रहे ताकि कार्यक्रम की सफलता के बारे में अन्य जगहों से जानकारी हासिल कर सकें। सहनी ने राजद, कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी ‘हम’ के नेताओं की अनुपस्थिति को तवज्जो नहीं देते हुए दावा किया कि ‘‘सबके अपनी पार्टी के कार्यक्रम थे लेकिन सबने सिद्धांत रूप से कुशवाहा जी समर्थन दिया है।’’ गौरतलब है कि जब आरएलएसपी के प्रमुख का कार्यक्रम चल रहा था उस वक्त वहां से कुछ सौ मीटर की दूरी पर राजद के शीर्ष नेता पार्टी कार्यालय में कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल थे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement