1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. भाजपा के पूर्व मंत्री ने महिला कलेक्टर के खिलाफ दिया आपत्तिजनक बयान, VIDEO वायरल

भाजपा के पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव ने महिला कलेक्टर के खिलाफ दिया आपत्तिजनक बयान, VIDEO वायरल

उमा भारती की सरकार में राज्य मंत्री रहे बद्रीलाल यादव ने महिला कलेक्टर के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि कलेक्टर कांग्रेस को प्रेम से रैली करने देती हैं लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकती है...

Anurag Amitabh Anurag Amitabh @@anuragamitabh
Published on: January 22, 2020 19:22 IST
भाजपा के पूर्व...- India TV
भाजपा के पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव ने महिला कलेक्टर के खिलाफ दिया आपत्तिजनक बयान

राजगढ़: मध्य प्रदेश के ब्यावरा में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में निकाली गई रैली के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की गई मारपीट के चलते जहां भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने नजर आए। वहीं कलेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराने पहुंचे भाजपा नेताओं ने सभा के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी।

उमा भारती की सरकार में राज्य मंत्री रहे बद्रीलाल यादव ने महिला कलेक्टर के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि कलेक्टर कांग्रेस को प्रेम से रैली करने देती हैं लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकती है। बद्रीलाल यादव यहीं नहीं रुके और उन्होंने अपने भाषण में कलेक्टर के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया। इसके तुरंत बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बद्रीलाल यादव के इस बयान से नाराज कांग्रेस कमेटी के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने इंडिया टीवी से कहा कि राजगढ़ में तीन दिन पूर्व हुई भाजपा के हिंसक प्रदर्शन के दौरान हुए महिला अधिकारियों के अपमान से भाजपा नेताओं का मन नहीं भरा था इसलिए आज राजगढ़ में उनका और अपमान करने गए।

सलूजा ने कहा, आज सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज जी खुलेआम महिला अधिकारियों को धमका रहे है कि “हम आपको छोड़ेंगे नहीं, क्या पिद्दी, क्या पिद्दी का शोरबा, पीसकर माटी में मिला देंगे'', वही गोपाल भार्गव कह रहे है कि “आप रोटी बेलती होती, आप में गर्मी ज़्यादा है “, कैलाश विजयवर्गीय कह रहे है कि “कलेक्टर में जेएनयू वाइरस है, मैं संगीत का शौक़ीन हूं, जैसा गाना वैसा बजाना, राजगढ़ की जनता इसमें पिछड़ गई'', ऐसे बयानों से भाजपा की महिलाओं के प्रति सोच व सम्मान का पता चलता है। आज की टिप्पणियां सुनकर लग गया कि एक महिला जो मां, बहन, बेटी होती है उसके प्रति कितनी गंदी सोच भाजपा नेताओ की है। भाजपा नेताओ ने आज भड़काने का व क्षेत्र का माहौल ख़राब करने का काम किया।

गौरतलब है कलेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग को लेकर की गई इस सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और नेता विपक्ष गोपाल भार्गव समेत हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment