Thursday, April 18, 2024
Advertisement

ममता ने TMC नेताओं से बीजेपी द्वारा कब्जाए गए तृणमूल के दफ्तरों पर फिर से काबिज होने को कहा

भाजपा के साथ राजनीतिक लड़ाई तेज करने की कोशिश करते हुए शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भगवा पार्टी द्वारा कब्जा किए गए तृणमूल कांग्रेस कार्यालयों पर पार्टी के नेताओं को यथाशीघ्र अपना कब्जा कायम करने को कहा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 31, 2019 23:22 IST
Mamata Banerjee- India TV Hindi
Mamata Banerjee

कोलकाता: भाजपा के साथ राजनीतिक लड़ाई तेज करने की कोशिश करते हुए शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भगवा पार्टी द्वारा कब्जा किए गए तृणमूल कांग्रेस कार्यालयों पर पार्टी के नेताओं को यथाशीघ्र अपना कब्जा कायम करने को कहा।

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने पार्टी की विस्तारित कोर कमेटी की एक बैठक की है। उन्होंने अपने भाई कार्तिक बनर्जी और राज्य के मंत्री ब्रात्य बसु को पार्टी के संगठन ‘जय हिंद वाहिनी’ का क्रमश: प्रमुख और चेयरमैन बनाया है।

तृणमूल कांग्रेस सांसद काकोली घोष दस्तीदार को ‘बंग जननी वाहिनी’ का चेयरमैन निुयक्त किया गया है। ममता ने राज्य में आरएसएस का मुकाबला करने के लिए बृहस्पतिवार को इन दोनों संगठनों की घोषणा की।

तृणमूल के एक नेता ने बताया, ‘‘ममता ने कहा कि बंगाल के लोग गद्दारों को नहीं छोड़ेंगे। उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।’’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement