Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ममता बनर्जी को अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की इजाजत नहीं मिली

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने की इजाजत नहीं दी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 16, 2018 23:52 IST
Mamta Banerjee- India TV Hindi
Mamta Banerjee

नई दिल्ली: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने की इजाजत नहीं दी है। केजरीवाल उपराज्यपाल के कार्यालय सह आवास 'राजनिवास' में पिछले छह दिनों से धरने पर हैं। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने शनिवार को ट्वीट किया, "उपराज्यपाल ने मिलने की इजाजत नहीं दी।"

राघव के ट्वीट को आगे बढ़ाते हुए केजरीवाल ने कहा कि 'यह अत्यंत विचित्र होता जा रहा है।'  इससे पहले चड्ढा ने ट्वीट किया था, "पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार रात आठ बजे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के लिए उपराज्यपाल से समय मांगा है।"

केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन व गोपाल राय सोमवार से ही राजनिवास में धरने पर हैं। इनकी मांग है कि उपराज्यपाल दिल्ली में प्रशासन चलाने वाले आईएएस अधिकारियों को अघोषित हड़ताल खत्म कर काम करने का निर्देश दें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement