1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ‘ट्रिपल तलाक बिल लाकर हमारे घरों में घुस रही है BJP, इससे परिवार का माहौल बिगड़ेगा’

‘ट्रिपल तलाक बिल लाकर हमारे घरों में घुस रही है BJP, इससे परिवार का माहौल बिगड़ेगा’

महबूबा ने कहा कि जब हम मुस्लिमों के लिए आरक्षण की बात करते हैं तो भाजपा यह कहते हुए इसे नकार देती है कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता, लेकिन जब ट्रिपल तलाक पर कानून बनाने की बात आती है तो भाजपा संसद पहुंच जाती है

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: December 31, 2018 12:48 IST
Mehbooba Mufti's statement on Triple Talaq Bill- India TV Hindi
Mehbooba Mufti's statement on Triple Talaq Bill

नई दिल्ली। राज्य सभा में ट्रिपल तलाक बिल पर बहस से पहले जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि भाजपा ट्रिपल तलाक बिल लाकर हमारे घरों में घुस रही है, इससे परिवाह का माहौल बिगड़ेगा और महिलाओं और पुरुषों को आर्थिक तौर पर परेशानी होगी।

महबूबा ने कहा कि जब हम मुस्लिमों के लिए आरक्षण की बात करते हैं तो भाजपा यह कहते हुए इसे नकार देती है कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता, लेकिन जब ट्रिपल तलाक पर कानून बनाने की बात आती है तो भाजपा संसद पहुंच जाती है।

इधर राहुल गांधी से जब पूछा गया कि ट्रिपल तलाक बिल पर उनकी क्या राय है तो उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पहले ही इसपर अपना रुख साफ कर चुकी है। वहीं बीजू जनता दल ने कहा है कि उनकी पार्टी चाहती है कि बिल जल्द से जल्द पास हो लेकिन कुछ सुधारों के साथ इसे पास किया जाना चाहिए।

इससे पहले राज्यसभा में ट्रिपल तलाक बिल पर चर्चा से पहले ही भारी हंगामा हुआ और सभापति ने राज्यसभा को 2 बजे तक स्थगित कर दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X