Sunday, May 05, 2024
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ते ही कांग्रेस ने गिना दिए 9 'अहसान'

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बुधवार सुबह एक ​ट्वीट किया है जिसमें विश्वासघात की तस्वीर के साथ कांग्रेस द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर किए गए 'अहसानों' की पूरी लिस्ट दी गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 11, 2020 11:01 IST
Jyotiraditya Scindia- India TV Hindi
Jyotiraditya Scindia

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया होली के दिन अपनी पार्टी से अलग हो गए हैं। सिंधिया का जाना न सिर्फ कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है वहीं इससे एमपी की कमलनाथ सरकार की चूलें भी हिल गई हैं। दोहरे झटके से तिलमिलाई कांग्रेस ने अब ज्योतिरादित्य सिंधिया पर विश्वासघात का आरोप लगाया है। सिंधिया के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबरों के बीच  मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बुधवार सुबह एक ​ट्वीट किया है जिसमें विश्वासघात की तस्वीर के साथ कांग्रेस द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर किए गए 'अहसानों' की पूरी लिस्ट दी गई है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ट्वीट कर लिखा कि सिंधिया जी की 18 साल की राजनीति में कांग्रेस ने उन्हें 17 साल सांसद बनाया, 2 बार केंद्रीय मंत्री बनाया, मुख्य सचेतक बनाया, राष्ट्रीय महासचिव बनाया, यूपी का प्रभारी बनाया, कार्यसमिति सदस्य बनाया, चुनाव अभियान प्रमुख बनाया, 50 से ज्यादा टिकट, 9 मंत्री दिये, फिर भी मोदी-शाह की शरण में? 

इससे पहले कल भी मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर सिंधिया पर आरोप लगाए थे। एमपी कांग्रेस ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, “गर्दन कटी भी नहीं, पर झुक गये। कल तक जिस मोदी और बीजेपी की तानाशाही को ललकारते रहे, आज वहीं नतमस्तक होने को बेक़रार हैं। उसूलों के लिये नहीं, लाभ के लिये टकरा गये। ज़िंदा दिखने की आड़ में, क़ातिलों के पास आ गये।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement