1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मसूद अजहर मामले में चीन के सामने पीएम मोदी ने सरेंडर कर दिया : उमर अब्दुल्ला

मसूद अजहर मामले में चीन के सामने पीएम मोदी ने सरेंडर कर दिया : उमर अब्दुल्ला

नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को कहा कि भाजपा आतंकवाद के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने का दावा नहीं कर सकती है क्योंकि मसूद अजहर के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

Bhasha Bhasha
Published on: March 14, 2019 19:33 IST
Omar Obdullah File Photo- India TV
Omar Obdullah File Photo

श्रीनगर: नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को कहा कि भाजपा आतंकवाद के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने का दावा नहीं कर सकती है क्योंकि मसूद अजहर के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि राजग सरकार ने आम चुनावों के साथ जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव नहीं करा कर पाकिस्तान को बड़ी जीत दिलाई है। 

नेकां उपाध्यक्ष अब्दुल्ला ने कहा, ‘‘अजहर के मामले में चीन के समक्ष और जम्मू-कश्मीर में चुनाव में देरी करके पाकिस्तान और उसके प्यादों के सामने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने घुटने टेक दिए हैं। भाजपा आंतरिक सुरक्षा और आतंकवाद के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने का दावा कैसे कर सकती है?’’ उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना करने को लेकर केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर निशाना साधा। दरअसल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से ‘‘डरते’’ हैं। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा है, ‘‘मंत्रीजी आपकी सरकार ने 2017 में अनंतनाग उपचुनाव स्थगित करके पाकिस्तान को छोटी जीत और अब विधानसभा चुनाव कराने में असफल रहकर बड़ी जीत दी है। अगर कोई पाकिस्तान को खुशियां मनाने की वजह दे रहा है तो वह राहुल गांधी नहीं हैं। घर में झांक कर देखें।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment