1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी को लेकर तैयारियां पूरी, शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे

नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी को लेकर तैयारियां पूरी, शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे

पंजाब के कैबिनेट मंत्री और नवजोत सिंह सिद्धू खेमे के नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और शुक्रवार को 11 बजे बतौर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू अपना कार्यभार संभालेंगे। 

Puneet Pareenja Puneet Pareenja @puneetpareenja
Published on: July 22, 2021 14:03 IST
नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी को लेकर तैयारियां पूरी, शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष का कार्यभार संभाले- India TV Hindi
Image Source : FILE नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी को लेकर तैयारियां पूरी, शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे

चंडीगढ़: पंजाब के कैबिनेट मंत्री और नवजोत सिंह सिद्धू खेमे के नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और शुक्रवार को 11 बजे बतौर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू अपना कार्यभार संभालेंगे। 

इस दौरान पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ उन्हें कुर्सी पर बिठाएंगे। कांग्रेस के तमाम नेताओं, विधायकों और मंत्रियों को इस कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेजा गया है और कांग्रेस आलाकमान की तरफ से पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत और अन्य कई नेता दिल्ली से चंडीगढ़ आकर इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को आमंत्रित करने के लिए वर्किंग प्रेसिडेंट कुलजीत नागरा और संगत सिंह गिलजियां के साथ कई विधायकों का डेलिगेशन कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात करेगा और उन्हें इस कार्यक्रम में शिरकत होने के लिए निमंत्रण दिया जाएगा। 

सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि ये कार्यक्रम कोई शक्ति प्रदर्शन नहीं है और सारे कांग्रेसी नेता एकजुट होकर इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। कैप्टन अमरिंदर सिंह भी हमारे सम्मानीय नेता हैं और वो भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

सुखजिंदर रंधावा ने अपने ऊपर लगे उन तमाम आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया जिसमें ये कहा गया है कि वो लगातार कांग्रेस विधायकों पर सिद्धू खेमे से जुड़ने का दबाव बना रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X