1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सिद्धू बोले मुझे हल्के में नहीं लिया जा सकता, कैबिनेट की बैठक में नहीं हुए शामिल

सिद्धू बोले मुझे हल्के में नहीं लिया जा सकता, कैबिनेट की बैठक में नहीं हुए शामिल

सिद्धू ने कहा कि उनका प्रदर्शन हमेशा शानदार रहा है और उन्हें हल्के में नहीं लिया जा सकता है, सिद्धू ने कहा कि वह अपने पूरे जीवन में एक परफॉर्मर रहे हैं और वह पंजाब के लोगों के लिए जवाबदेह हैं

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 06, 2019 16:42 IST
Navjot Singh targates Punjab CM Amrinder Singh- India TV Hindi
Image Source : ANI Navjot Singh targates Punjab CM Amrinder Singh

चंडीगढ़। पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा है। सिद्धू ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की पंजाब में हुई जीत में शहरी सीटों की महत्वपूर्ण भूमिका थी, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने उनको पंजाब के दो जिलों की जिम्मेदारी सौंपी थी और दोनो जिलों में बड़ी जीत मिली है।

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ गहराते विवाद के संकेत के बीच पिछले महीने खत्म हुए लोकसभा चुनाव के बाद गुरुवार को बुलाई गई पहली कैबिनेट मीटिंग में स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू नहीं पहुंचे। सिद्धू और मुख्यमंत्री अमरिंदर के बीच खींचतान बढ़ रही है और ऐसी संभावना भी जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री सिद्धू का विभाग बदल सकते हैं।

कैबिनेट की बैठक में नहीं पहुंचने पर सिद्धू ने कहा कि वे पूरा सच बोल रहे हैं और मुख्यमंत्री आधा सच बोल रहे हैं। सिद्धू ने कहा कि उनका प्रदर्शन हमेशा शानदार रहा है और उन्हें हल्के में नहीं लिया जा सकता है, सिद्धू ने कहा कि वह अपने पूरे जीवन में एक परफॉर्मर रहे हैं और वह पंजाब के लोगों के लिए जवाबदेह हैं।

पंजाब में सिद्धू और अमरिंदर सिंह के बीच हो रही इस खींचतान पर अकाली दल नेता और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने तंज कसा है। हरसिमरत कौर ने कहा है कि सिद्धू की नजर मुख्यमंत्री पद पर है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X