Saturday, April 27, 2024
Advertisement

विधायक पद से इस्तीफे का ऐलान करने वाले NCP नेता से मिले अजित पवार, जानिए क्या निकला समाधान

प्रकाश सोलंके महाराष्ट्र के बीड जिले की माझलगांव विधानसभा सीट से 4 बार विधायक रह चुके हैं। ऐसी संभावना थी कि इस बार के मंत्रीमंडल विस्तार में उन्हें जगह मिल सकती, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और जिससे नाराज होकर उन्होंने त्यागपत्र देने का ऐलान किया था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 31, 2019 16:27 IST
NCP MLA Prakash Solanke to resign?- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK NCP MLA Prakash Solanke to resign?

मुंबई। मंत्री न बनाए जाने से नाराज हुए NCP  विधायक प्रकाश सोलंके ने इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद से पार्टी में चर्चाओं  का एक नया दौर शुरू हो गया था। हालांकि इससे पहले पार्टी को कोई नुकसान होता, सूबे के डिप्टी सीएम अजित पवार हरकत में आए और उन्होंने प्रकाश सोलंके से संपर्क साधा। अजित पवार से मुलाकात के बाद प्रकाश सोलंके की नाराजगी दूर हो गई है। कहा जा रहा है कि अब वो इस्तीफा नहीं देंगे।

प्रकाश सोलंके महाराष्ट्र के बीड जिले की माझलगांव विधानसभा सीट से 4 बार विधायक रह चुके हैं। ऐसी संभावना थी कि इस बार के मंत्रीमंडल विस्तार में उन्हें जगह मिल सकती, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और जिससे नाराज होकर उन्होंने त्यागपत्र देने का ऐलान किया था। प्रकाश सोलंके के इस ऐलान की खबर मिलते ही पार्टी का आला नेतृत्व हरकत में आया और उन्हें मनाने में लग गया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement