Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शिवसेना छोड़ रही NDA का साथ? सवाल पूछने पर नीतीश ने कहा, इसमें हमको क्या मतलब है

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 11, 2019 12:15 IST
Nitish Kumar, Nitish Kumar on Shiv Sena, Nitish Kumar on NDA- India TV Hindi
Bihar Chief Minister Nitish Kumar | PTI File

पटना: महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। नीतीश से जब शिवसेना के एनडीए छोड़ने की संभावना पर सवाल पूछा गया, तो वह उसे टाल गए। आपको बता दें कि विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद 2 सप्ताह से ज्यादा का वक्त बीच चुका है, लेकिन अभी तक सूबे की अगली सरकार को लेकर तस्वीर साफ नहीं हो पाई है। सरकार बनाने में बीजेपी द्वारा असमर्थता जताने के बाद राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अब शिवसेना को मौका दिया है।

‘हमको इससे क्या मतलब है’

इस बीच जब महाराष्ट्र के सियासी संकट और शिवसेना के एनडीए से बाहर होने की अटकलों पर जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि इससे उन्हें क्या मतलब है। उनसे पूछा गया था कि शिवसेना एनडीए छोड़ रही है? इसपर आपको क्या कहना है? इस सवाव पर नीतीश कुमार ने कहा, 'वो जानें भाई, इसमें हमको क्या मतलब है?' आपको बता दें कि नीतीश की पार्टी जनता दल युनाइटेड भी एनडीए में बीजेपी की सहयोगी है।


पिछले कुछ समय से खट्टे-मीठे रिश्ते
आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से भारतीय जनता पार्टी और नीतीश के नेतृत्व वाली जनता दल युनाइटेड के बीच रिश्ते खट्टे मीठे रहे हैं। पटना में हुए जलजमाव के दौरान बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर लगातार हमला बोला था। वहीं, जेडीयू के नेता भी समय-समय पर बीजेपी और इसके नेताओं पर हमला बोलते रहे हैं। हालांकि रिश्तों में आई तमाम खटास और मिठास के बावजूद दोनों पार्टियां मिलकर बिहार में सरकार चला रही हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement