1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बिहार में एनडीए का नेता कौन? केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया यह बड़ा बयान

गिरिराज सिंह ने कहा, बिहार में अगला विधानसभा चुनाव नीतीश के नेतृत्व में लड़ा जाएगा

कई मौकों पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी के खिलाफ बोलकर सुर्खियां बटोरने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बेहद ही महत्वपूर्ण बयान दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 20, 2019 6:33 IST
Next assembly election in Bihar will be fought under Nitish Kumar's leadership, says Giriraj Singh- India TV Hindi
गिरिराज सिंह ने कहा, बिहार में अगला विधानसभा चुनाव नीतीश के नेतृत्व में लड़ा जाएगा | PTI File

बेगूसराय: कई मौकों पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी के खिलाफ बोलकर सुर्खियां बटोरने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बेहद ही महत्वपूर्ण बयान दिया है। गिरिराज ने शनिवार को कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बिहार का अगला विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। आपको बता दें कि गिरिराज बीते कुछ समय से बिहार सरकार के मुखिया नीतीश के खिलाफ हमलावर रहे हैं, और पटना में आई बाढ़ के समय उनके बयानों पर जेडीयू ने भी तगड़ा पलटवार किया था।

‘हम राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्णय के साथ’

भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह के स्पष्ट बयान दिया था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगले बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए का नेतृत्व करेंगे। अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में गिरिराज ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह निर्णय लिया है, हम लोग उस निर्णय के साथ हैं। गिरिराज ने कहा कि स्वाभाविक है कि बिहार में एनडीए चुनाव लड़ेगा जिसके मुखिया नीतीश कुमार हैं।

नीतीश पर लगातार उठाते रहे हैं सवाल
गिरिराज ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम बराबरी की सीटों पर चुनाव लड़े थे। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि विधानसभा चुनाव भी इसी आधार पर लड़ा जाएगा। आपको बता दें कि पटना में हुए जलजमाव के लिए गिरिराज ने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े कर दिए थे। उन्होंने कहा था कि भारी बारिश के बाद पटना में जो कुछ हुआ, उसके जिम्मेदार नीतीश कुमार और सुशील मोदी हैं। गिरिराज इसके पहले भी नीतीश कुमार पर कई मौकों पर हमला बोल चुके थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X