Monday, May 13, 2024
Advertisement

लालू की सुरक्षा में कटौती पर नीतीश ने तंज कसा, कही यह बात

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में कटौती के बाद बिहार में मचे सियासी घमासान के बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लालू पर तंज कसा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 28, 2017 14:48 IST
Nitish kumar- India TV Hindi
Nitish kumar

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में कटौती के बाद बिहार में मचे सियासी घमासान के बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लालू पर तंज कसा। सरकार द्वारा जेड प्लस सुरक्षा में कटौती के बाद लालू प्रसाद ने सोमवार को नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर उन्हें कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार नीतीश और मोदी होंगे। अब इस मामले पर ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार ने भी पलटवार किया है। 

नीतीश ने लालू पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा, "राज्य सरकार द्वारा 'जेड प्लस' और 'एसएसजी' की मिली हुई सुरक्षा के बावजूद केंद्र सरकार ने 'एनएसजी' और 'सीआरपीएफ' के सैकड़ों सुरक्षाकर्मियों की उपलब्धता के जरिए लोगों पर रौब जमाने की मानसिकता, साहसी व्यक्तित्व का परिचायक है।" 

उल्लेखनीय है कि लालू की सुरक्षा में कटौती के बाद उनके दोनों पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव और तेज प्रताप यादव ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। तेज प्रताप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खाल उधेड़ने तक की धमकी तक दे डाली थी। लालू प्रसाद की सुरक्षा को 'जेड प्लस' श्रेणी से घटाकर 'जेड' कर दिया गया है और ब्लैक कैट कमांडो द्वारा मुहैया कराए गए राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) भी हटा दिए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement