Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बिहार में दाल की बढ़ती कीमतों के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार: CM नीतीश

मोतिहारी: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर केंद्र सरकार को महंगाई के लिए जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि अब उल्टे केंद्र के मंत्री दाल की बढ़ी कीमत के लिए राज्य सरकार

IANS IANS
Updated on: October 21, 2015 18:54 IST
'दाल की बढ़ती कीमतों...- India TV Hindi
'दाल की बढ़ती कीमतों के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार'

मोतिहारी: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर केंद्र सरकार को महंगाई के लिए जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि अब उल्टे केंद्र के मंत्री दाल की बढ़ी कीमत के लिए राज्य सरकार को दोषी बता रहे हैं।

पूर्वी चंपारण जिले के चकिया में बुधवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश ने कहा, ‘केंद्र सरकार को पहले ही अनुमान लगाना चाहिए था कि इस साल दाल की उपज कम होने वाली है और इसी अनुरूप कदम उठाना चाहिए था।’ नीतीश ने कहा कि भाजपा के लोग जमाखोरी करते हैं। बिहारी के व्यापारी अपेक्षाकृत ज्यादा ईमानदारी से काम करते हैं।

क्या कहा था सुशील कुमार मोदी ने

नीतीश ने यह प्रतिक्रिया पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के उस बयान के बाद दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि बिहार में राज्य सरकार ने तो गरीबों के हक की चीनी भी छिन ली। सुशील मोदी ने कहा था कि राज्य में बढ़ती महंगाई की वजह राज्य सरकार की कारगुजारियां हैं।

साथ ही उन्होंने बीजेपी पर विधानसभा चुनाव में नकारात्मक प्रचार का आरोप लगाते हुए कहा कि कल जब साथ थे तो प्रशंसा करने से नहीं थकते थे और आज अलग होने के बाद निंदा करते नहीं थकते। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement