Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

वसीम रिजवी पर भड़के औवैसी ने रिजवी को जोकर और RSS का एजेंट बताया

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी की पीएम मोदी को लिखी चिट्टी पर एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने उन्हें सबसे बड़ा जोकर और RSS का एजेंट बताया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 09, 2018 23:49 IST
Asduddin owaisi- India TV Hindi
Asduddin owaisi

नई दिल्ली: शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी की पीएम मोदी को लिखी चिट्टी पर एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने उन्हें सबसे बड़ा जोकर और RSS का एजेंट बताया है। औवैसी ने कहा कि वसीम रिजवी ने अपनी आत्मा आरएसएस को बेच दी है। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर मदरसों को बंद करने मांग की है। रिजवी का कहना है कि मदरसों में पढ़ाई के नाम पर मजाक हो रहा है। कुछ संगठन और कट्टरपंथी मुसलमान बच्चों को सिर्फ मदरसे में पढ़ाने की बात कहकर अपनी दुकान चला रहे हैं। मुसलमान बच्चों से शिक्षा का हक छीन रहे हैं।

औवैसी ने कहा कि मैं इस जोकर और विदूषक को चुनौती देता हूं कि एक सुन्नी या शिया मदरसा दिखाओ जहां इस तरह की शिक्षा दी जाती है। ये आदमी बहुत लापरवाही से बात कर रहा है। अगर उनके पास सबूत हैं. तो उसे दिखाना चाहिेए और गृह मंत्री को भी जाकर दिखाना चाहिए...अगर सबूत नहीं हैं, तो फिर खामोश रहना चाहिए और पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए...क्योंकि इस तरह के लापरवाह बयान देश के लिए अच्छे नहीं हैं।

ओवैसी ने कहा कि आए दिन मुसलमानों को गोरक्षा और राष्ट्रवाद के नाम पर निशाना बनाया जा रहा है और अब आप उन्हें इस बात पर निशाना बनाना चाह रहे हैं। अगर उनके पास सबूत है तो देश के सामने रखें और बताएं कि कौन सा मदरसा ऐसा कर रहा हैं। अगर सबूत नहीं है तो खामोश रहना चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement