Saturday, April 27, 2024
Advertisement

CM पलानीस्वामी को सत्तारूढ़ पार्टी में दो धड़ों के जल्द विलय होने की उम्मीद

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एवं अन्नाद्रमुक अम्मा धड़े के नेता के. पलानीस्वामी ने आज कहा कि उन्हें सत्तारूढ़ दल में दो धड़ों के जल्द विलय होने की उम्मीद है। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, मैं इसे (विलय को) जल्द देखने की उम्मीद करता हूं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: August 07, 2017 19:58 IST
aiadmk leaders- India TV Hindi
aiadmk leaders

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एवं अन्नाद्रमुक अम्मा धड़े के नेता के. पलानीस्वामी ने आज कहा कि उन्हें सत्तारूढ़ दल में दो धड़ों के जल्द विलय होने की उम्मीद है। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, मैं इसे (विलय को) जल्द देखने की उम्मीद करता हूं।

उनकी यह टिप्पणी प्रतिद्वंद्वी ओ पन्नीरसेल्वम नीत पुरातची तलाईवी अम्मा धड़े के यह कहने के मद्देनजर आई है कि इसने विलय की वार्ता के बारे में अम्मा खेमे से कुछ नहीं सुना है।

दरअसल, विलय पर कुछ समय से विचार चल रहा है। पन्नीरसेल्वम ने पिछले हफ्ते कहा था कि प्रतिद्वंद्वी धड़ों के नेता एकीकरण पर सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं।

इसबीच, पलानीस्वामी के धड़े ने उप महासचिव टीटीवी दिनाकरन की आज अनदेखी कर दी, जो पार्टी में अपनी स्थिति फिर से मजबूत करने की कोशिश कर रहे थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement