Sunday, May 12, 2024
Advertisement

पप्पू यादव ने दिए संकेत बिहार चुनाव में नहीं उतारेंगी पार्टी!

नई दिल्ली: राजद से निष्कासित किए गए सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज यह संकेत देकर चौंका दिया कि उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव नहीं भी लड़ सकती है। उन्होंने कहा कि नीतीश

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: September 16, 2015 20:39 IST
पप्पू यादव की पार्टी...- India TV Hindi
पप्पू यादव की पार्टी चुनाव लड़ेगी या नहीं अभी तय नहीं

नई दिल्ली: राजद से निष्कासित किए गए सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज यह संकेत देकर चौंका दिया कि उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव नहीं भी लड़ सकती है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के गठजोड़ से राज्य को बचाने के लिए वह कठिन फैसले लेने को तैयार हैं। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उनकी जन अधिकार पार्टी का संसदीय बोर्ड कल पटना में यह फैसला करेगा कि 243 सीटों पर चुनाव लड़ना है या, 100 पर या, चुनाव ही नहीं लड़ना है।

सूत्रों ने बताया कि यादव भाजपा नीत राजग के साथ कुछ सांठगांठ करने पर विचार कर रहे थे जो फलीभूत नहीं हुआ। हालांकि, उन्होंने जोर देते हुए कहा कि अभी तक कोई आखिरी फैसला नहीं किया गया है। इस बात की संभावना है कि उनकी पार्टी सपा और राकांपा गठजोड़ के साथ हाथ मिला सकती है। उन्होंने कहा कि बिहार नीतीश और लालू के कार्यकाल में विकास के मामले में पिछड़ गया है। हम सब ने इसे देखा है। यादव ने यहां संवाददाताओं से कहा कि इसलिए उनकी प्राथमिकता नीतीश और लालू से बिहार को बचाने की है। मेरी पार्टी इसके लिए जरूरी सख्त फैसला लेगी...क्या सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ना है या 100 सीटों पर, या चुनाव नहीं लड़ना है।

उन्होंने नीतीश नीत महागठबंधन की सख्त आलोचना की लेकिन राजग पर हमले करने से दूर रहे। नीतीश और लालू को सबसे भ्रष्ट नेता बताते हुए यादव ने उन पर मुसलमानों से विश्वासघात करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यदि असादुद्दीन ओवैसी नीत एआईएमआईएम चुनाव लड़ता है तो उसमें उन्हें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं दिखता।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement