Saturday, April 20, 2024
Advertisement

‘विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता हैं पीएम मोदी, सपा-बसपा-कांग्रेस मिलकर भी नहीं हरा सकेंगे’

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कहा कि विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता और भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी हमारे पास चेहरा हैं

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 02, 2018 15:02 IST
PM Modi is strongest leader in World says UP's deputy CM Keshav Prasad Maurya- India TV Hindi
PM Modi is strongest leader in World says UP's deputy CM Keshav Prasad Maurya

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कहा कि विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता और भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी हमारे पास चेहरा हैं और सपा, बसपा, कांग्रेस गठबंधन कर ले तो भी भाजपा का विजयरथ नहीं रोक पाएंगी। 

मौर्य ने इलाहाबाद में विज्ञान परिषद में पांच लोकसभा सीटों, फूलपुर, इलाहाबाद, कौशांबी, प्रदापगढ़ और अमेठी के लिए भाजपा की चुनाव संचालन समिति की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि 2019 के लोकसभा का बिगुल आज से बज गया है। हमारा लक्ष्य 2014 से बड़ी विजय 2019 में हासिल करने का है।

उन्होंने कहा कि बैठक में 2014 से बड़ी विजय हासिल करने की रणनीति बनी है। इस रणनीति के आधार पर हम जनता के बीच जाएंगे। इस बैठक में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुनील बंसल, इलाहाबाद के सांसद श्यामा चरण गुप्ता, कौशांबी के सांसद विनोद सोनकर और पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement