Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पीएम मोदी अपनी ऊर्जा राष्ट्र निर्माण में लगाएं, भ्रामक प्रचार से मैं दुखी: मनमोहन सिंह

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भ्रामक प्रचार का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे वे बेहद दुखी हैं। उन्होंने एक बयान में कहा कि उनके भ्रामक..

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 13, 2017 21:46 IST
Manmohan singh- India TV Hindi
Manmohan singh

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भ्रामक प्रचार का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे वे बेहद दुखी हैं। उन्होंने एक बयान में कहा कि उनके भ्रामक प्रचार से मुझे काफी दुख हुआ है। पीएम मोदी अपनी ऊर्जा राष्ट्र के निर्माण में लगाएं। मुझे राष्ट्रवाद का सबक किसी से लेने की जरूरत नहीं है। वे मुझे राष्ट्रवाद की नसीहत नहीं दें।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर पर पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री और उच्चायुक्त के साथ कांग्रेस के सीनियर नेताओं की मुलाकात की खबर सामने आई थी। बाद में यह कहा गया कि इस मुलाकात में गुजरात चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चुनावी रैली में इसका जिक्र करते हुए सवाल उठाया कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता चुपके-चुपके पाकिस्तानियों से मिल रहे हैं।

प्रधानमंत्री द्वारा इस मुद्दे को चुनाव में उछाले जाने पर कांग्रेस की तरफ से भी तीखी प्रतिक्रिया आई थी। इसी क्रम में यह बात सामने आई कि इस मीटिंग में गुजरात को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement