Friday, April 26, 2024
Advertisement

करतारपुर: राहुल का PM पर पलटवार, कहा- सरदार पटेल को नीचा दिखा रहे हैं मोदी

पीएम मोदी ने मंगलवार को कहा था कि करतारपुर साहिब गुरद्वारा कांग्रेस के नेताओं की सूझ-बूझ की कमी के कारण पाकिस्तान में चला गया। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की गलतियों को सुधारना उनकी नियति हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 05, 2018 16:06 IST
rahul gandhi- India TV Hindi
rahul gandhi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले मंगलवार को करतारपुर साहिब गुरुद्वारा को लेकर टिप्पणी की थी। उनकी टिप्पणी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि मोदी अब सरदार वल्लभभाई पटेल के बारे में सवाल उठा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टिप्पणी में कहा था कि तत्कालीन कांग्रेसी नेताओं की अदूरदर्शिता की कमी की वजह से करतारपुर साहिब गुरुद्वारा पाकिस्तान में चला गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जो मोदीजी के मन में है, वह आखिर में उनकी जुबां पर आ ही गया कि वह खुद को ऊपर साबित करने के लिए पटेल, गांधी सहित सबको नीचे दिखा सकते हैं।

राहुल ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा, "अब प्रधानमंत्री मोदी सरदार पटेल पर सवाल उठा रहे हैं कि उस समय के नेताओं की सूझ-बूझ की कमी के कारण करतारपुर पाकिस्तान में चला गया।" उन्होंने कहा, "जो मोदीजी के मन मे है, वह अंतत: उनकी जुबां पर आ ही गया कि वह खुद को ऊपर साबित करने के लिए पटेल, गांधी सहित सबको नीचे दिखा सकते हैं।"

मोदी ने मंगलवार को कहा था कि करतारपुर साहिब गुरद्वारा कांग्रेस के नेताओं की सूझ-बूझ की कमी के कारण पाकिस्तान में चला गया। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की गलतियों को सुधारना उनकी नियति हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement