Friday, April 19, 2024
Advertisement

प्रधानमंत्री ने BJP कार्यकर्ताओं को किया सावधान, कहा विपक्षी दल 5 राज्यों में तनाव बढ़ाएंगे और एक को दूसरे से लड़वाएंगे

मो ऐप के जरिए BJP कार्यकर्ताओं को संबधित करते हुए कहा कि 5 राज्यों में चुनाव होने हैं और विपक्ष के लोग छोटी-छोटी चीजों पर तनाव पैदा करेंगे, एक को दूसरे से लड़वाएंगे

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: October 10, 2018 17:46 IST
PM Modi targets opposition while addressing BJP workers by Namo App- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO PM Modi targets opposition while addressing BJP workers by Namo App

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस सहित विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन 5 राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं वहां पर विपक्ष तनाव पैदा कर सकता है। प्रधानमंत्री ने नमो ऐप के जरिए BJP कार्यकर्ताओं को संबधित करते हुए कहा कि 5 राज्यों में चुनाव होने हैं और विपक्ष के लोग छोटी-छोटी चीजों पर तनाव पैदा करेंगे, एक को दूसरे से लड़वाएंगे।

Related Stories

BJP कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने महागठबंधन को एक असफल हो चुका विचार बताया, प्रधानमंत्री ने कहा कि महागठबंधन एक असफल विचार है, उन्होंने कहा कि महागठबंधन की बात करने वाले दल आपस में झगड़ते रहते हैं लेकिन जब सरकार बनाने का अवसर दिखता है तो इकट्ठा होकर सरकार बना लेते हैं, जैसा की कर्नाटक में देखने को मिला है। प्रधानमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में भी इसी तरह के प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन BJP के कार्यकर्ताओं को ऐसे नेताओं के बारे में लोगों को जानकारी देनी होगी।

आंध्र प्रदेश को तेलंगाना से अलग करने के मुद्दे पर प्रधानमंत्री ने कहा कि अटल जी ने सबको विश्वास में लेकर 3 नए राज्य का निर्माण किया था, लेकिन कांग्रेस ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश का ऐसा बटवारा किया कि एक ही भाषा बोलने वाले लोगों को एक दूसरे का दुशमन बना कर रख दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement