1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. शपथ लेने से पहले PM मोदी को याद आए वाजपेयी, कहा- आज अटल जी होते तो बहुत खुश होते

शपथ लेने से पहले PM मोदी को याद आए वाजपेयी, कहा- आज अटल जी होते तो बहुत खुश होते

पूर्व प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के संस्थापकों में से एक अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 30, 2019 10:34 IST
PM Narendra Modi | PTI File- India TV Hindi
PM Narendra Modi | PTI File

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों में जबर्दस्त जीत हासिल करने के बाद आज नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। शपथ के पहले मोदी ने आज दिन की शुरूआत देश की महान विभूतियों और शहीदों को श्रद्धांजलि देकर की। प्रधानमंत्री सबसे पहले महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट पर गए और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनके समाधि स्थल पर जाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। प्रधानमंत्री ने नेशनल वॉर मेमोरियल पर जाकर शहीदों को भी याद किया।

पूर्व प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के संस्थापकों में से एक अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट भी किया। अपने ट्वीट में मोदी ने कहा कि आज यदि अटल जी होते तो वह बहुत खुश होते। प्रधानमंत्री ने ट्वीट में लिखा, 'हम अपने प्यारे अटल जी को हर पल याद करते हैं। वह अगर आज होते तो बीजेपी को देश की जनता की सेवा को मिले शानदार अवसर को देखकर बेहद खुश होते। अटल जी के जीवन और उनके कार्यों से सीख लेते हुए गुड गर्वनेंस और लोगों के जीवन में सुधार लाने की कोशिश करते रहेंगे।' 


पूर्व पीएम अटल को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, जेपी नड्डा, पीयूष गोयल, रविशंकर प्रसाद, प्रकाश जावडेकर, गिरिराज सिंह जैसे अनेकों नेताओं ने श्रद्धाजलि दी। गौरतलब है कि आज शाम 7 बजे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद की शपथ दिलाएंगे। इस अवसर पर नई सरकार के मंत्रियों को भी शपथ दिलाई जाएगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X