1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सिंघम और वॉन्‍टेड के विलेन प्रकाश राज ने की राजनीति में उतरने की घोषणा, बेंगलुरू सेंट्रल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

सिंघम और वॉन्‍टेड के विलेन प्रकाश राज ने की राजनीति में उतरने की घोषणा, बेंगलुरू सेंट्रल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड सिनेमा के मशहूर कलाकार प्रकाश राज(Prakash Raj) ने चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 06, 2019 9:38 IST
Prakash Raj- India TV
Prakash Raj

दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड सिनेमा के मशहूर कलाकार प्रकाश राज(Prakash Raj)  ने चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान कर दिया है। शनिवार को प्रकाश राज ने घोषणा करते हुए कहा कि वे आगामी लोकसभा चुनाव बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे। राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हो चुके अभिनेता ने एक ट्वीट में यह ऐलान किया। राज का जन्म बेंगलुरु में ही हुआ है। 

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘ 2019 संसदीय चुनाव। मेरी नई यात्रा का गर्मजोशी से स्वागत करने और प्रतिक्रिया देने के लिए शुक्रिया। मैं कर्नाटक के बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा।'' आम आदमी पार्टी ने राज के इस कदम का स्वागत करते हुए कहा कि सभी अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए। 

इससे पहले नए साल के मौके पर अभिनेता प्रकाश राज से इस बात का ऐलान कर दिया है कि वह राजनीति में कदम रखने वाले हैं और लोकसभा तचुनाव भी लड़ेंगे। उस वक्‍त उन्‍होंने यह नहीं बताया था कि वे कहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं। प्रकाश ने नए साल पर ट्वीट किया, "सबको नववर्ष की शुभकामनाएं। एक नई शुरुआत..ज्यादा जिम्मेदारियां..आपके समर्थन के साथ मैं आगामी संसदीय चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ूंगा। निर्वाचन क्षेत्र के बारे में जानकारी जल्द..अब की बार जनता की सरकार।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X