Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

जगन मोहन रेड्डी के बाद अब ममता बनर्जी के लिए चुनावी रणनीति बनाएंगे प्रशांत किशोर

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब आधिकारिक तौर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ काम करना शुरू कर देंगे। वह एक महीने के बाद ममता बनर्जी के लिए चुनावी रणनीति तैयार करने का काम करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 06, 2019 17:07 IST
Prashant Kishor to officially start working with West...- India TV Hindi
Prashant Kishor to officially start working with West Bengal CM Mamata Banerjee after one month

नई दिल्ली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब आधिकारिक तौर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ काम करना शुरू कर देंगे। वह एक महीने के बाद ममता बनर्जी के लिए चुनावी रणनीति तैयार करने का काम करेंगे। इससे पहले प्रशांत किशोर आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस के लिए कार्य कर रहे थे। वाईएसआर कांग्रेस के मुखिया जगन मोहन रेड्डी ने जबरदस्त जीत हासिल की थी। इसमें प्रशांत किशोर ने अहम भूमिका निभाई थी।  प्रशांत किशोर जाने-माने चुनावी रणनीतिकार हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी काम कर चुके हैं।

बता दें कि ममता बनर्जी ने चुनावी रणनीतिकार और जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से गुरुवार को मुलाकात की थी। लोकसभा चुनावों में बीजेपी को 18 सीट मिलने के बाद ममता बनर्जी को जमीन दरकने की आशंका सता रही है लिहाजा विधानसभा चुनाव के लिए वह कोई जोखिम मोल लेना नहीं चाहती हैं। कोलकाता में बैठक के बाद प्रशांत किशोर ने उनके साथ काम के लिए हामी भरी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement