1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. प्रियंका गांधी ने उठाया विकास दुबे के एनकाउंट पर सवाल, योगी सरकार की कार्यप्रणाली पर लगाया प्रश्‍नचिन्‍ह

प्रियंका गांधी ने उठाया विकास दुबे के एनकाउंट पर सवाल, योगी सरकार की कार्यप्रणाली पर लगाया प्रश्‍नचिन्‍ह

उन्होंने लिखा कि तीन महीने पुराने पत्र पर ‘नो एक्शन’ और कुख्यात अपराधियों की सूची में ‘विकास’ का नाम न होना बताता है कि इस मामले के तार दूर तक जुड़े हैं।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: July 10, 2020 9:55 IST
Priyanka gandhi reaction on vikas dubey encounter- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Priyanka gandhi reaction on vikas dubey encounter

नई दिल्‍ली।  कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले का मुख्य आरोपी विकास दुबे की मुठभेड़ में मौत के मामले में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बड़ा सवाल उठाया है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा है कि अपराधी का अंत हो गया, अपराध और उसको सरंक्षण देने वाले लोगों का क्या? इसके जरिये उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से सीधा सवाल पूछा है।

इससे पहले गुरुवार को भी प्रियंका गांधी ने विकास दुबे की गिरफ्तारी पर उत्‍तर प्रदेश सरकार पर हमला किया था। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा था कि कानपुर के जघन्य हत्याकांड में यूपी सरकार को जिस मुस्तैदी से काम करना चाहिए था, वह पूरी तरह फेल साबित हुई। अलर्ट के बावजूद आरोपी का उज्जैन तक पहुंचना, न सिर्फ सुरक्षा के दावों की पोल खोलता है बल्कि मिलीभगत की ओर इशारा करता है।

उन्‍होंने लिखा कि तीन महीने पुराने पत्र पर ‘नो एक्शन’ और कुख्यात अपराधियों की सूची में ‘विकास’ का नाम न होना बताता है कि इस मामले के तार दूर तक जुड़े हैं। यूपी सरकार को मामले की CBI जांच करा सभी तथ्यों और प्रोटेक्शन के ताल्लुकातों को जगज़ाहिर करना चाहिए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X