1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. प्रियंका ने गले की माला उतारकर शास्त्री जी की प्रतिमा को पहनाई, स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कही ये बात

प्रियंका ने गले की माला उतारकर शास्त्री जी की प्रतिमा को पहनाई, स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कही ये बात

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की सीनियर लीडर स्मृति ईरानी प्रियंका गांधी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण को लेकर तंज कसा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 21, 2019 6:13 IST
File Photo- India TV
File Photo

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की सीनियर लीडर स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण को लेकर तंज कसा है। स्मृति ईरानी ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें प्रियंका गांधी अपने गले की माला उतारकर हाथ में लेती हैं और मंच पर चढ़ती हैं। मंच पर चढ़कर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के गले में माला डाल देती हैं। स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीट में इस घटना को शास्त्री जी का अपमान बताते हुए कुछ पंक्तियां और वीडियो शेयर किया है। स्मृति ईरानी ने लिखा: 

मुंडी झुकाइएके सर झटकाइएके

गुमान में बिटिया भूल गई मरजाद
आपन गले की उतरन, पहनाए दीहिन 
शास्त्री जी के अपमान पर ताली बजाएके, हाथ हिलाइएके 
चल दीहलें कांग्रेस बिटिया तोहार

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा का तीन दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरा बुधवार को संपन्न हो गया। प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें यह सोचना बंद करना चाहिए कि जनता मूर्ख है। पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका ने करीब सौ किलोमीटर की दूरी गंगा नदी मार्ग से तय की और तटों पर रहने वालों से मुलाकात की। 

वाराणसी के रामनगर में जब प्रियंका पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पैतृक आवास पर गयीं तो वहां कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं की झड़प हो गयी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारे लगाये, 'गली गली में शोर है, चौकीदार चोर है' तो भाजपा समर्थकों ने 'मोदी—मोदी' के नारे लगाये। (इनपुट-एजेंसी)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment