Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

पूजा-पाठ से कांग्रेस जीतेगी गुजरात? रैली के मंच पर राहुल गांधी ने जोड़े 'हाथ'

राहुल गांधी ने भरुच में कांग्रेस की रैली को संबोधित किया लेकिन रैली की सबसे खास बात ये रही कि राहुल गांधी ने अपने भाषण से पहले...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 01, 2017 16:51 IST
rahul gandhi gujarat visit- India TV Hindi
rahul gandhi gujarat visit

अहमदाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। आज भरुच में उन्होंने कांग्रेस की रैली को संबोधित किया लेकिन रैली की सबसे खास बात ये रही कि राहुल गांधी ने अपने भाषण से पहले बाकायदा स्टेज पर ही पूजा पाठ किया। पुजारी मंच पर ही पुजारी ने राहुल गांधी को तिलक लगाया और उनके हाथ में फूल दिया। मंत्रों का जाप किया जाता है और इसके बाद राहुल गांधी फूल अर्पण करते हैं। तस्वीरों में पुजारी के साथ एक शख्स और भी था जो हाथ में पूजा का सामान लेकर खड़ा था।

‘बीजेपी को करंट लगने वाला है’

राहुल गांधी ने भरूच की रैली में जीएसटी के जरिए मोदी सरकार पर हमला किया। उन्होंने कहा जीएसटी और नोटबंदी ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया.. साथ ही राहुल ने कहा कि गुजरात चुनाव में बीजेपी को करंट लगने वाला है... क्योंकि शक्ति जनता के पास है और अब ये बात उन्हें समझ में आ गई है।

राहुल के वार पर जेटली-परेश का पलटवार

वहीं, वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया है। जेटली ने ट्वीट किया कि यूपीए और एनडीए में सबसे बड़ा फर्क है कि जहां यूपीए की सरकार में भ्रष्टाचार करना आसान था। उसकी जगह एनडीए में बिजनेस करने में आसानी ने ले ली है। इससे पहले राहुल गांधी ने अरूण जेटली पर हमला करते हुए कहा था कि नोटबंदी और जीएसटी की वजह से कारोबार करने में आसानी नहीं रह गयी है। उन्होंने भरूच के जंबुसर में चुनावी रैली के दौरान कहा था कि पूरा देश कह रहा है कि भारत में कारोबार करना आसान नहीं रह गया है।

अरुण जेटली के अलावा राहुल गांधी पर आज बीजेपी सांसद परेश रावल ने भी हमला किया। परेश रावल ने ट्वीट किया कि क्या किसी रैली में राहुल गांधी को वंदेमातरम या भारत माता की जय बोलते देखा या सुना है?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement