1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पी चिदंबरम की रिहाई पर राहुल गांधी का बयान, कहा उनके बेगुनाह साबित होने का पूरा विश्वास

पी चिदंबरम की रिहाई पर राहुल गांधी का बयान, कहा उनके बेगुनाह साबित होने का पूरा विश्वास

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की जमानत पर खुशी जताई है और कहा है कि उन्हें पी चिदंबरम के बेगुनाह साबित होने का पूरा विश्वास है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 04, 2019 14:32 IST
Rahul Gandhi reaction on P Chidambaram Bail in INX Media Case- India TV Hindi
Rahul Gandhi reaction on P Chidambaram Bail in INX Media Case

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की जमानत पर खुशी जताई है और कहा है कि उन्हें पी चिदंबरम के बेगुनाह साबित होने का पूरा विश्वास है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट संदेश में कहा ‘‘श्री चिदंबरम की 106 दिन की कैद द्वेषपूर्ण और बदला लेने के इरादे से थी, मुझे खुशी है कि सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है, मुझे पूरा विश्वास है कि निष्पक्ष जांच में वे अपनी बेगुनाही को साबित करने में कामयाब होंगे।’’ राहुल गांधी से पहले पी चिदंबरम की रिहाई पर कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हेंडल से ट्वीट किया गया था ‘अंत में सच्चाई की जीत।’

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार सुबह पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में सशर्त जमानत दे दी है। सुप्रीम कोर्ट ने पी चिदंबरम को जमानत के लिए 2 जमानतीयों के साथ 2 लाख रुपए के बेल बॉन्ड भरने की शर्त रखी है। इसके अलावा चिदंबरम इस मामले में न तो सार्वजनिक बयान दे सकेंगे और न ही मीडिया में बात कर सकेंगे, चिदंबरम को बिना कोर्ट की अनुमति के विदेश जाने से भी रोका गया है और साथ में चितंबरम आईएनएक्स मीडिया मामले के गवाहों से भी संपर्क नहीं कर सकेंगे।

सीबीआई ने 21 अगस्त को आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था। प्रवर्तन निदेशालय ने धनशोधन मामले में 16 अक्टूबर को उन्हें गिरफ्तार किया था। सीबीआई में दर्ज मामले में पी चिदंबरम को पहले ही जमानत मिल चुकी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment