1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- 20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है...

कोरोना वायरस: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर मोदी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 07, 2020 9:21 IST
Rahul Gandhi, Rahul Gandhi Narendra Modi, Rahul Gandhi Coronavirus, Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर मोदी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है।

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर मोदी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमण का आंकड़ा 20 लाख की संख्या को पार कर गया है लेकिन मोदी सरकार का कुछ अता-पता नहीं है। बता दें कि राहुल गांधी अक्सर कोरोना वायरस से निपटने में नाकामी का आरोप लगाकर मोदी सरकार पर हमला बोलते रहे हैं।

’20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार’

राहुल गांधी ने एक ट्वीट के जरिए केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, '20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार।' बता दें कि इससे पहले भी देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के 10 लाख मामले होने पर राहुल गांधी ने 17 जुलाई को मोदी सरकार पर हमला बोला था। तब राहुल ने अपने ट्वीट में कहा था कि, '10,00,000 का आंकड़ा पार हो गया। इसी तेजी से #COVID19 फैला तो 10 अगस्त तक देश में 20,00,000 से ज्यादा संक्रमित होंगे। सरकार को महामारी रोकने के लिए ठोस, नियोजित कदम उठाने चाहिए।'

भारत में पार हुआ 20 लाख का आंकड़ा
बता दें कि भारत में गुरुवार को कोरोना वायरस से संक्रमण का मामला 20 लाख के आंकड़े को पार कर गया। बता दें कि संक्रमण के मामलों की संख्या के आधार पर भारत दुनिया में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। इस वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देश अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 50 लाख के आंकड़े को पार कर गई है, जबकि दूसरे सबसे प्रभावित देश ब्राजील में अब तक 29 लाख से ज्यादा संक्रमित पाए जा चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment